सेल्फी लेने के बहाने फैंस ने पाक कप्तान के साथ की ऐसी हरकत कि बॉर्डर के दोनों ओर से लोग कर रहें आलोचना

0
https://news4social.com/?p=50213

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ICC विश्व कप 2019 में भारत के खिलाफ टीम की निराशाजनक हार के बाद लगातार आलोचना झेल रहे हैं। इस बार हालांकि आलोचना सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं रही है। ब्रिटेन के एक मॉल में एक पाक समर्थक द्वारा कप्तान सरफराज अहमद का अपमान किए जाने का वीडियो सामने आया है।

यह वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है और भारत सहित दुनिया भर के प्रशंसकों ने कप्तान सरफराज का बचाव किया है और लोगों से ऐसा न करने के लिए कहा है। गौरतलब है कि वीडियो में शख्स सेल्फी मोड में वीडियो बनाते हुए सरफराज को गाली दी।

इस समय सरफराज अपने बेटे के साथ थे। वीडियो बना रहें शख्स ने सरफराज के पास जाकर कहा तुम सूअर की तरह मोटे हो गए हो। सरफराज इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं वह आगे चले जाते हैं।

यह वीडियो आने के बाद लोगों ने इसी शर्मनाक बताया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने प्रशंसक की हरकत को हरासमेंट कहा है। उन्होंने ट्विटर पर लोगों से ऐसा न करने के लिए कहा।

वीडियो में सरफराज अहमद अपने बेटे के साथ एक मॉल में नजर आ रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है जैसे वह एक प्रशंसक को अपने साथ एक तस्वीर लेने की अनुमति देने के लिए रुक जाते है। प्रशंसक उसका मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो शूट करता है।

यह भी पढ़ें: पढ़ाई से जुड़ी दुनिया में कुछ चीज़ें हमें चौंका सकती हैं, क्या ऐसा भी होता है?

लोगों ने ट्विटर पर सरफराज का समर्थन किया है। लोगों ने कहा है वह केवल एक मैच हारें हैं उन्हें इस तरह प्रताड़ित नहीं करना चाहिए।