वृन्दावन में बंदर ऐसे करते है चश्मा चोरी, आप भी देख कर हो जायेंगे हैरान  

वृन्दावन में बंदर किस तरह से लोगों को चश्मे चुरा ले रहे है उसका एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हमारे साथ भी कभी ना बंदरो ने एसी शरारते जरुर की होंगी. इस विडियो में व्यक्ति एक जगह चुप चाप चश्मा पहन कर बैठा होता है की तभी एक बंदर उसका चश्मा छीन ले जाता है.

बंदर घात लगाकार कर छिनते है चश्मा या कोई भी अन्य वस्तु

अकसर देखा गया है की बंदर कोई भी वस्तु छिनने से पहले उस पर पहनी नज़र रखते है फिर अचानक से कुछ ही सेकेंड्स में सामान छीन कर ले जाते है और हम बस देखते ही रह जाते है. इस विडिओ में भी व्यक्ति जहा भी बैठता है वही बंदर उससे उसका चश्मा चीन कर ले जाते है. व्यक्ति कई सारी जगह पर चश्मा लगा कर बैठा है और हर जगह पर उसका चश्मा बंदरो द्वारा छीन लिया जाता है. आप विडिओ में देख सकते है की वह व्यक्ति एक बैग में कई सारे चश्मे अलग अलग जगहों पर बैठता है लेकिन परिणाम एक ही होता है मतलब उसका चश्मा हर बार छिन लिया जाता है.

विडिओ को देखने के लिए यहाँ करे क्लिक:  https://www.facebook.com/newsforsocial/videos/500329567043578/

खाने पीने के सामान देने के बदले छोड़ देते है चश्मा

एक चीज़ बहुत की गई है वो यह की यदि कोई बंदर आपका फोने, बटुआ या चश्मा छीन लेता है तो आप उसे खाने पीने का सामान जैसे फल-फ्रूट, फ्रूटी का लालच देकर अपना सामान वापसी पा सकते है. लेकिन वह बंदर के मूड पर निर्भर करता है. कई बार वृन्दावन आये श्रद्धालुओं का सामान भी बंदरो द्वारा छीन लिया जाता है. ऐसे में वह कुछ खाने पीने का सामान देकर उनसे अपना सामान वापस लेने की कोशिश करते है. अगर आप कभी वृन्दावन जाए तो बंदरो से अपने सामान को जरुर सुरक्षित रखे.