मां और बेटी दिखती है बिल्कुल एक जैसे, जानिए कैसे रखती है खुद को जवां

488

कहते है की प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार आपको किसी भी उम्र में किसी के भी साथ हो सकता है। चाहे इंसान बूढ़ा ही क्यों न हो जाए लेकिन प्यार हमेसा जवान ही रहता हैं। लेकिन खूबसूरती के बारे में कहा जाता है की उम्र के साथ यह घटती चली जाती है। लेकिन ताईवान की एक महिला और उसकी दोनों बेटियों नें खूबसूरत दिखने के तमाम सिंदांतों को तोड़ दिया है। ताईवान में एक महिला की उम्र 63 साल है तो बेटी की उम्र 43 साल की है। दोनों मां बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

taiwan 63 year old mom and 43 year old daughter look like 20 year old 2 news4social -

एक इंटरव्यू में लूर ह्सू ने बताया कि वो सिर्फ वेजिटेरियन फूड खाना पसंद करती हैं और स्किन का खास खयाल रखती हैं. बात उनके बालों की करें तो वो काफी सिल्की हैं. वो स्किन को जवां रखने के लिए सनस्क्रीन और कोलाजन (collagen) का इस्तेमाल करते हैं. वो रोज डाइट फोलो करती हैं और बाहर के खाने से बिलकुल दूर रहती हैं, साथ ही रोज एक्सरसाइज करती हैं.

taiwan 63 year old mom and 43 year old daughter look like 20 year old 1 news4social -

यही नहीं वो ज्यादा से ज्यादा पानी पीती है। अगर आपकी स्किन में पर्याप्त मात्रा में पानी मिलता है तो एजिंग और रिंकल्स नहीं होते है। हम रोज गुन-गुना पानी पीते है। 63 वर्षीया मां की तीन बेटियां है एक की उम्र 43 साल दुसरी की उम्र 42 साल और तीसरी की उम्र 36 साल है। अगर आप तीनों को एकसाथ देख लेंगे तो आपको पता ही नहीं चलेगा की मां कौन है और बेटी कौन है।