मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता को फूलों की जगह पहनाई जूतों की माला, विडियो हुई वायरल

0

मध्यप्रदेश: हर तरफ विधानसभा चुनावों का माहौल बना हुआ है. और वहीं छत्तीसगढ़ चुनाव खत्म होने में कुछ ही वक्त बाकी है. छत्तीसगढ़ चुनाव के बाद जल्द ही मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है.

28 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव शुरू होंगे

आपको बता दें कि 28 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले है, ये ही नहीं यह चुनाव एक चरण में ही खत्म होंगे. जिसका नतीजा 11 दिसंबर को सबके समाने आएगा. लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर यह आ रहीं है कि भाजपा के एक नेता के साथ चुनाव प्रचार के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर अब यह जरुर लगा रहा है कि मोदी का जादू इस बार मध्यप्रदेश में फीका पड़ रहा है.

ग्राम खेड़ावदा में एक युवक ने भाजपा विधायक को जूते की माला पहना दी

बता दें कि मध्यप्रदेश में नागदा-खाचरौद के भाजपा विधायक और बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप सिंह शोखावत चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करने गए थे. सोमवार की शाम को ग्राम खेड़ावदा में एक युवक ने उन्हें जूते की माला पहना दी. गौरतलब है कि उस दौरान नेता ने माला निकाल दी. लेकिन बाद में उन्होंने और उनके कुछ समर्थकों ने उस युवक को धर-दबोचा और इस रैली के दौरान काफी हाथापाई भी की.

दिलीप शेखावत का बयान 

खबरों के अनुसार, युवक खेड़ावदा के सरपंच का रिश्तेदार है. इस घटना को लेकर दिलीप शेखावत का कहना है कि यह कांग्रेस के उम्मीदवार दिलीप गुर्जर की कोई साजिश है. क्योंकि गांव में मैंने 16 करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए हैं इसलिए जनता मुझसे नाराज नहीं हो सकती है.

वहीं जब इस मामले में सरपंच से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांव में किसी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं है. इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जिस युवक ने बीजेपी प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई उसका नाम मांगीलाल है.