दिल्ली के सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में दिखी बड़ी चूक, मिर्ची पाउडर द्वारा किया हमला  

0

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बने हुए है. चुनाव का यह वातावरण जितना ज्यादा भाजपा और कांग्रेस के लिए परेशानी का सबक बना हुआ है उतना ही केजरीवाल के लिए भी.

जहां एक तरफ भाजपा और कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं वहीं इस रेस में आम आदमी सरकार भी समस्याओं का सामना कर रहीं है. इतने सालों का काम करने के बाद भी नेताओं के प्रति जनता का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है.

दिल्ली के सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से किया हमला 

हाल ही में सीएम केजरीवाल को ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने थप्पड़ मारा था. अब उनके साथ एक और घटना घटी है. दिल्ली के सीएम की सुरक्षा में काफी बड़ी चूक दिखाई दी है. बता दें कि दिल्ली के सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला किया गया है. इस दौरान केजरीवाल का चश्मा तक टूट गया है और कहा जा रहा है कि यह मिर्ची पाउडर उनकी आंखों में भी गिरा है.

हमलावर का नाम अनिल शर्मा है 

इस हमलावर का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है. वो दिल्ली के ही नारायणा इलाके का रहने वाले है. हैरानी की बात तो यह है कि सरे आम एक व्यक्ति सीएम केजरीवाल की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक कर चला गया. ऐसे में सवाल यह खड़े हो रहें है कि सीएम की सुरक्षा में इतनी बड़ी लापरवाही क्यों हुई.

बहरहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल थोड़ी देर में मीडिया से वार्ता करेंगे. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम को सुरक्षा दिलवाने में बड़ी लापरवाही दिखाई है. फिलहाल, इस बारे में नहीं पता चला है कि आखिर अनिल शर्मा ने क्यों केजरीवाल पर हमला किया है इसके पीछे करने का क्या इरादा था.  लेकिन अनिल शर्मा ने ऐसा क्यों किया है और ऐसा करने के पीछे का कारण क्या था ये वजह अभी तक सामने नहीं आई है।