मैंने कहा था कि उसका सर्वनाश होगा और वो आतंकियों के हाथो मारा गया : साध्वी प्रज्ञा

0

मालेगांव ब्लास्ट 2008 की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक विवादित बयान बाहर आया है. उन्होंने हेमंत करकरे पर एक बयान दे कर खुद को विवादों में डाल दिया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि हेमंत करकरे ने मुझे झूठे केस में फंसाया है. मैंने हेमंत करकरे से कहा था कि तेरा नाश होगा और वो आतंकियों के द्वारा मारा गया.

मालूम हो कि साध्वी प्रज्ञा को भाजपा ने भोपाल से प्रत्याशी बनाया है जोकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को टक्कर देंगी. 2008 में हुए मालेगांव के बम ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और वो 8 साल की जेल पहले ही काट चुकी हैं.

आपको बता दें की यह मामला बाहर आने के बाद मीडिया में हिन्दू आतंकवाद का शब्द काफी उछाला गया था,  इसके बाद दिग्विजय सिंह ने ही ‘संघी आतंकवाद’ का नारा दिया था. अब जबकि साध्वी प्रज्ञा भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं तो ये काफी दिलचस्प होगा.

वैसे साध्वी प्रज्ञा का ये बयान उनको फिर से विवादों में डाल सकता है. वैसे भी उनके नाम का मालेगाँव ब्लास्ट में लिप्त होना बीजेपी के लिए एक नया बखेड़ा खड़ा कर सकता है. अब विपक्षी दलों ने उनकी शिकायत भी जमानत के नियमों को न पूरा करने की करी है. अब देखना होगा की इस दिलचस्प मुकाबले में अगला मोड़ क्या होगा.