लालू यादव की बहू ने सास राबड़ी देवी पर लगाया मारने-पीटने का आरोप

498
लालू यादव
लालू यादव की बहू ने सास राबड़ी देवी पर लगाया मारने-पीटने का आरोप

बिहार की राजनीति से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। खबर यह है कि RJD प्रमुख लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या रॉय ने रविवार को अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर उनकी पिटाई करने, उनके बाल पकड़कर घसीटने और उनका मोबाइल फोन और अन्य सामान छीनने का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या को घर से राबड़ी देवी ने निकाल दिया है।

ऐश्वर्या रॉय की शादी लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई थी। जब ऐश्वर्या रॉय को उनके ससुराल से राबड़ी देवी ने निकाला तो उनके मायके के परिवार वाले उनके पिता और राजद विधायक चंद्रिका राय, मां पूर्णिमा रॉय और छोटे भाई-बहन घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे।

dgertuytikui -

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या रॉय की शादी मई 2018 में हुई थी। शादी के मात्र छह महीने बाद ही तलाक की याचिका दायर कर दी गयी थी। इस घटना के बाद ऐश्वर्या रॉय के माता-पिता ने अपनी बेटी को सांत्वना देने की कोशिश करते हुए कहा, “लालू का पूरा परिवार जेल में होने का हकदार है। हमने पहले सोचा था कि केवल हमारा दामाद ठीक नहीं है लेकिन अब यह पता चला है कि वे सभी हमारी बेटी के खिलाफ अत्याचार में एक साथ हैं।”

sdgftyyu -

सितंबर में रॉय को इसी तरह उनके निवास के बाहर स्पॉट किया गया था, जो ससुराल वालों के हाथों दुर्व्यवहार की शिकायत कर रही थी। कई घंटों तक चलने वाले एक उच्च नाटक के बाद, वह आखिरकार देर रात घर में फिर से आ गई। हालांकि, चंद्रिका राय ने जोर देकर कहा कि इस बार चीजें बिना किसी रिटर्न के पहुंची हैं और राबड़ी देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें: विरोध प्रदर्शन देख गृह मंत्री ने पहली बार नागरिकता कानून में बदलाव के दिये संकेत

आपको बता दें ऐश्वर्या रॉय के पिता चन्द्रिका भी लालू प्रसाद से बल दल के मामलें में कम नहीं हैं। वह अभी विधायक हैं। और उनके पिता दरोगा थे जो कांग्रेस के समय में थोड़े समय के लिए बिहार के मुख्यमंत्री भी बने थे।