12 लाख के फ्रॉड के आरोप पर हिना का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया अकाउंट पर तोड़ी चुप्पी

213

नई दिल्ली: यह रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस द्वारा लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अक्षरा बहू यानी हिना खान आज कल खूब सुर्ख़ियां में छाई हुई है. कभी अपने बोल्ड अंदाज से तो कभी हालिया रिलीज म्यूजिक विडियो की वजह से. इसी बीच हिना खान से जुडी हुई एक और न्यूज़ काफी चर्चाओं में बनी हुई है. हिना खान पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. पर इस बात पर सफाई हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा कर दी है.

दरअसल बात यह है किसी न्यूज़ चैनल ने हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए खबर चलाई थी. जानकारी के मुताबिक, हिना खान ने किसी इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी, जिसे उन्हें इवेंट के बाद वापिस करना था लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया. इसके बाद हिना खान को कानूनी नोटिस तक भेजा जा चुका है.

12 lakh fraud allegation on actress hina khan by jewellery company 1 news4social -

जैसे हिना को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़े हुए इसका इजहार अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर लिख कर किया है. इस दौरान हिना ने लिखा है कि मैं इस बात पर हैरान हुए कि जो कानूनी नोटिस मेरे खिलाफ भेजा गया है, वह अब तक मेरे घर भी नहीं पहुंचा है. कानूनी नोटिस तो मेरे घर तक नहीं पहुंचा लेकिन तमाम मीडिया हाउस वाले मेरे घर तक पहुंच गए है. माफ कीजियेगा ये पैंतरा नही चलेगा.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हिना खान की म्यूजिक विडियो रिलीज हुई है. इस म्यूजिक विडियो का टाइटल ‘भसूड़ी’ है. इस म्यूजिक विडियो में सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है. इसे कंपोज प्रीत हुंडल ने किया है. गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है.