क्‍या सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह के बारे में आप जानते हैं ?

6697
sex education
क्‍या सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह के बारे में आप जानते हैं ?

क्‍या सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह के बारे में आप जानते हैं

एक ही जगह और एक ही तरीके से सेक्स करने पर सेक्‍स करने में बोरियत आनी लगती है। ऐसे में सेक्स करने के तरीके और जगह में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। ताकि आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और अधिक रोमांचक और यादगार बनाना चाहते हैं तो आपको जाननी चाहिए वे जगहें, जहां पर सेक्‍स करना हो सकता है और भी रोमांचक।

सेक्स एक ऐसी चीज है जो किसी को कभी बोर नहीं कर सकती अगर इसे सही तरीके से किया जाये। सेक्स करने के लिए सबसे अच्छी जगह तो बेडरूम ही होता है, लेकिन फिर भी रूटीन सेक्स और हर बार एक ही जगह पर इंटिमेट होना आपको कभी न कभी बोर तो कर ही देगा। कई मैरिड कपल्स या लव पार्टनर्स अपने रूटीन सेक्स से ऊब जातें है और कुछ नया करने के प्रयास

sex education

ऐसा करने से उनको सेक्स और इंटिमेसी में ज्यादा मजा आने लगता है और यह उनके रोमांस को बढ़ा देता है। लेकिन एक बात यहां बहुत महत्वपूर्ण है, की कभी भी रोमांच के चक्कर में अपनी या अपने पार्टनर की लाइफ को खतरे में न डालें। सेफ्टी के बारे में हमेशा पहले से ध्यान रखें ताकि आपके एडवेंचर में खलल न पड़े और आप और आपके पार्टनर सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें : सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

आप चाहें तो अपने घर की किसी बढ़ी खिड़की या अगर आप किसी होटल में हनीमून मनाने या घूमने जाते हैं तो आप एक आउट साइड व्यू को देखते हुए, अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं। इतना ध्यान रहे कि आपकी खिड़की के आसपास कोई व्यक्ति आपको सेक्स करते हुए न देखे या खिड़की के कांच ट्रांसपेरेंट न हो।

अगर आप टॉपफ्लोर या उसके आसपास के फ्लोर पर हों तो ऐसे प्लेस पर सेक्स करने से आपको एक अलग ही आनंद आएगा।

sex life

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.