क्या सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर ज़मीन खरीदा था ?

0
1815
news
क्या शुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर ज़मीन खरीदा था?

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने चाँद पर ज़मीन खरीदा था

सुशांत सिंह राजपूत सभी की आंखों में आंसू और तमाम सवाल छोड़ गए। वो सुशांत सिंह राजपूत जो टॉपर रहे, जिसकी स्पेस विज्ञान में इतनी रुचि थी कि वह मंहगी दूरबीन खरीदे हुए थे। इस दूरबीन को लिए कई सपने संजोए सुशांत सिंह राजपूत पर अवसाद इतना हावी हो गया कि वह सब छोड़कर चले गए। वही सुशांत सिंह राजपूत जिन्हें स्पेस से इतना प्यार था उन्होंने चांद पर एक जमीन का टुकड़ा भी खरीदा हुआ था।

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 में चांद पर एक प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा था। बताया जा रहा है कि उन्होंने ये प्रॉपर्टी इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री द्वारा खरीदी थी। कहा तो ये भी गया कि सुशांत बॉलीवुड के पहले एक्टर थे जिन्होंने चांद पर सबसे पहले एक जमीन का टुकड़ा खरीदा। हालांकि इस लिस्ट में शाहरुख खान भी शामिल हैं।

सुशांत सिंह

खुद सुशांत सिंह राजपूत ने 22 अगस्त 2019 में इससे जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया था। जहां वह लिखते हैं कि मेरे हिस्से का चांद। इसमें उनका वो जमीन का टुकड़ा पीले रंग से हाईलाइट करके दिखाया गया था। इसका अलावा सुशांत को स्पेस यानी अंतरिक्ष में इतना मन लगता था कि उन्होंने मंहगी दूरबीन खरीद रखी थी। इसकी फोटो भी सुशांत ने पिछले साल मई में शेयर की थी।

सुशांत सिंह

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की नागिन या नगीना में से कौन सी फिल्म ज्यादा चली?

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्हें सुशांत संग काम करने का मौका सोनचिड़िया फिल्म के दौरान मिला। वह एक ऐसे एक्टर थे जो अच्छे पढ़े लिखे और समझदार थे। वह सेट पर फिजिक्स की किताबे लेकर आते थे और खाली होकर पढ़ते भी थे।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Copy