धोनी के इस टैलेंट के बारें में शायद ही कोई जानता होगा, देखे वीडियो

0
Dhoni
Dhoni

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय क्रिकेट में योगदान सभी जानते हैं। विकेटकीपिंग स्किल उनकी जैसे किसी की नहीं हैं। क्या आप जानते हैं कि धोनी के पास ऐसा कोई टैलेंट है जिससे उनके फैंस अछूते हैं। जी हां। एक ऐसा टैलेंट जिसके बारें में फैंस शायद ही जानते होंगे। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। यह वीडियो क्रिकेट के बारें में नहीं है बल्कि एक कार्यक्रम का है। इस कार्यक्रम में धोनी एक गाना गाते दिख रहें हैं।

वीडियो में धोनी को खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार के साथ एक पैनल साझा करते हुए और प्रतिष्ठित बॉलीवुड गीत, “मै पल दो पल का शायर हूँ” गाते हुए देखा जा सकता है। सभी ने ताली बजाकर धोनी की इस गायकी का आनंद लिया। आप देखिये यह वीडियो-

यह गाना1976 में आई फ़िल्म ‘कभी कभी’ का है। इस गाने को मुकेश कुमार ने गाया है, जिसे खय्याम ने संगीतबद्ध किया है, और इसके गीत साहिर लुधियानवी ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें- कोहली: पंत के ख़राब खेलने पर दर्शकों को धोनी का नाम लेकर नहीं चिल्लाना चाहिए

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब पूर्व भारतीय कप्तान का गाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। हाल ही में उनके द्वारा बॉलीवुड नंबर “जब कोई बात बिगड़ जाये” गाते हुए वायरल हुआ था। यह वीडियो भी देखें-