हमीरपुर में विकास कार्यों की खुली पोल

0

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में विकास कार्यों की पोल खुल गई है। जिस हमीरपुर को लेकर नेता आए दिन विकास कार्या को लेकर बयान दे रहे थे। उसी हमीरपुर नें विकास कार्यों की पोल खोल दी है। लोग इतने परेशान है की वे आए दिन प्रशासन से विकास कार्यों को लेकर सवाल उठाते रहते है।

बुरा हाल है सड़कों का

आपको बता दें, की हमीरपुर में सड़कों का बुरा हाल है। सड़कों पर गंदा पानी बह रहा है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है। प्रशासन नें जो सड़कें बनाई थी। उसपर पानी बह रहा है। इसी गंदे पानी में चलने के लिए लोग मजबूर है। नई और पक्की सड़के गंदे पानी के नीचे दब गई है। सुमेरपुर गांव की सड़कों पर बहता किचड इस बात का सबूत है की प्रशासन नें किस तरह का घटीया काम किया है।

लोगों नें प्रशासन से की है शिकायत

आपकों बता दें की परेशानी को लेकर लोगों नें कई बार प्रशासन से भी शिकायत की है लेकिन प्रशासन की तरफ़ से कुछ भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। लेकिन हमीरपुर के सुमेरपुर गांव के लोगों का कहना है की विकास कार्यों के नाम पर प्रशासन नें लाखों रुपए सरकार के खजाने से निकालकर पैसा खा लिया है। लोगों का प्रशासन पर आरोप है की अधिकारियों नें कागजों पर तो सुमेरपुर गांव को चमका दिया है, लेकिन जमीन पर स्थिति बहुत ख़राब है।

गांव के लोग प्रधानमंत्री से आग्रह कर रहे है की, आप इस क्षेत्र का दौरा करें आपको विकास की तस्वीर साफ़ नज़र आ जाएगी। आपको भी पता चल जाएगा की जो पैसा सरकार विकास कामों के लिए प्रशासन को देती है वह किन भ्रष्ट लोगों के हाथों में जा रहा है। अगर गांव की जिम्मेदारी ऐसे भ्रष्ट लोगों के हाथों में होगी तो गांव का क्या हाल होगा यह आप अच्छे से समझ सकते है।