‘Coolie No. 1’ के नए सॉन्ग ‘Mummy Kassam’ ने मचाई धूम, रिलीज होते ही हुआ VIRAL

471
‘Coolie No. 1’ के नए सॉन्ग ‘Mummy Kassam’ ने मचाई धूम, रिलीज होते ही हुआ VIRAL

अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) का एक और गाना आज रिलीज हो गया है, जो रिलीज के साथ ही तहलक मचा रहा है.

नई दिल्ली: इन दिनों लोगों को बेसब्री से सारा अली खान (Sara Ali khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1)  का इंतजार है. वहीं इस फिल्म के एक-एक करके रिलीज हो रहे धांसू गाने अब हर किसी की जुबान पर छाए हैं. ‘भाभी’ और ‘हुस्न है सुहाना (Hushn Hai Suhana Song)’ जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं, वहीं अब फिल्म का नया गाना ‘मम्मी कसम…’ (Mummy Kassam Song) भी रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है.

इस गाने का जबरदस्त वीडियो एक बार फिर लोगों के बीच सारा अली खान (Sara Ali khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को लेकर चर्चा का विषय बना है. गाने में एक बार फिर दोनों का अंदाज एक दम जुदा और बेहद प्यारा है. देखिए यह वीडियो…

इस गाने की बात करें तो इसे तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण (Udit Narayan), मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार कॉम्बो है. ‘मम्मी कसम (Mummy Kassam Song)’ गाने के बोल लिखे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan)  की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) इसलिए भी खास क्योंकि यह डेविड धवन की  45वीं फिल्म है. इस गाने के वीडियो में सारा नाइटसूट से लेकर शॉर्ट पार्टी ड्रेस तक में दिखाई दे रही हैं. यह गाना आपको 90 के दशक में ले जाने वाला है. क्योंकि इसमें हर डांस मूव आपको गोविंदा और करिश्मा की याद दिलाएगा. आपको बता दें कि फिल्म ‘कुली नं 1’ 25 दिसंबर के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link