बिगबॉस 13: बिगबॉस के घर में कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे है भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और पारितोष

0
bb
bb

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिगबॉस 13 आपने 15वां हफ्ते में पहुंच चुका है और अब लगभग 10 कंटेस्टेंट ही बिगबॉस के घर में रह गए है। और शो काफी इंट्रेस्टिंग पड़ाव पर पहुंच गया है। बिगबॉस के अपकमिंग एपिसोड में हम देख सकते है की शो में गेस्ट के रूप में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और कॉमेडियन पारितोष शिरकत करेंगे और शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

हर्ष घर में आकर घरवालों को कॉमेडी का लेसंस देंगे सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे घरवालों पर तंज कसते हुए वन लाइनर बनाने में मदद कर रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस में कॉमेडी नाइट्स का आयोजन करेंगे। इस कॉमेडी नाईट को कॉमेडियन पारितोष होस्ट करेंगे। इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेटेड हैं और कॅप्टेन्सी टास्क भी रद होगया और असीम, पारस और माहिरा को टास्क रद कराने का दोषी मानते हुए है। उन्हें घर का सारा काम करने की जिम्मेदारी दी गई है।

शो में TRP को बढ़ाने के लिए मेकर्स द्वारा बहुत से कदम उठाये जा रहे है पहले वाइल्डकार्ड एंट्रीज , फिर सनी लियॉन ,अजय देवगन जैसे गेस्ट का घर पर आना। इस बीच घर में मधुरिमा तुली और सिद्धार्थ शुक्ला की मस्तियां बढ़ती जा रही हैं. सिद्धार्थ की लगातार चल रही फ्लर्टिंग से मधुरिमा तुली परेशान हो गई हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने साउथ के सुपरस्टार को गिफ्ट की 1.5 करोड़ की ये कार

इन दिनों सिद्धार्थ गेम को लेकर काफी कूल नजर आ रहे हैं. लोगों को सिद्धार्थ का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। फेब्रुअरी तक यह शो एक्सटेंट होगया है और मेकर्स शो में TRP को हाई करने के और भी तरीके ढूंढ रहे है।