महिला इतनी जोर से हंसी कि जबड़ा ही खुला रह गया, फिर जो…

0
Chinese woman
Chinese woman

कहा जाता है कि हंसना सबसे अच्छी दवा है। लेकिन यही कहावत चीन में एक महिला के लिए काल बन गयी। महिला इतनी जोर से हंसी की उसका मुंह खुला का खुला रह गया और फिर उसका मुंह बंद ही नहीं हुआ। डाक्टरों ने फिर उसका इलाज किया।

कुनमिंग साउथ से ग्वांगझोऊ साउथ रेलवे स्टेशन की यात्रा कर रही महिला ने इतनी जोर से हँसी की कि उसका जबड़ा खुला का खुला रह गया।

किस्मत अच्छी थी कि उस ट्रेन में गुआंग्झू मेडिकल यूनिवर्सिटी के डाक्टर भी सफर कर रहे थे। जब यह बात उन्हें पता चली तो वह महिला के पास पहुंचे। उन्होंने ने देखा कि महिला का मुंह खुला का खुला रहा गया है। डॉक्टरों ने उसके इलाज के तुरंत व्यवस्था की।

डॉक्टर ने महिला को बताया कि वह इसका कोई मान्यता प्राप्त डॉक्टर नहीं है लेकिन वह तत्काल मदद करने के लिए उसे अस्पताल पहुंचा सकता है। लेकिन अस्पताल तक पहुंचने में उसे एक घंटा लग जायेगा। लेकिन तत्काल इलाज के लिए डाक्टर ने उसका जबड़ा थोड़ा सा ठीक कर दिया।

डॉक्टर ने बताया कि जब उसे यात्रियों से पता चला कि महिला का जबड़ा खुला का खुला रह गया है तो उसे लगा कि महिला को कुछ दौरा पड़ा है। डॉक्टर ने कहा, “मैं दौड़कर आया और महिला को अपना मुंह बंद करने या बोलने में असमर्थ पाया। वह तड़प रही थी, इसलिए मुझे शुरू में लगा कि उसे दौरा पड़ा है। लेकिन मैंने उसका ब्लड प्रेशर चेक किया, फिर पता चला कि ज्यादा जोर से हंसने के कारण उसका जबड़ा फंस गया था।”

यह भी पढ़ें: महिला फ़ोन पर कर रही थी बात, बिस्तर पर संभोग कर रहें थे सांप, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर अब महिला के मुंह के फंसने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

महिला के साथ सफ़र करने वाली सह-यात्री ने डॉक्टर को सूचित किया कि गर्भावस्था से पहले उल्टी होने पर उसने अपने जबड़े को पहले ही उखाड़ दिया था।

डॉक्टर ने महिला को चेतावनी दी कि किसी से विशेषज्ञ से तत्काल इस बारे में चिकित्सा सहायता लें।