क्या हाथों की लकीरों से सच में भविष्य देखा जा सकता हैं ?

0
did you know?
did you know?

क्या सच में लकीरों से भविष्य बताया जा सकता है ? बहुत से ऐसे लोग है जो आज भी हाथो की लकीरों पर विश्वास रखते है और कुछ लोगों का मानना है कि हिटलर के हाथों में लकीर नहीं थी फिर भी उनका जीवन बहुत अच्छा था। लेकिन बहुत से लोगो है जो अभी भी हाथो की लकीरो पर विश्वास करते है और उनके अनुसार हाथ की लकीरें बहुत कुछ बोलती है।

हस्त रेखा के माध्यम से भूत, भविष्य, वर्तमान का ज्ञान कुंडली की ही तरह प्राप्त किया जा सकता है समय की सटीकता के अलावा सभी जिज्ञासायो का निदान हस्त रेखा से संभव है हस्त रेखा व्यक्ति का आईना है प्रत्यक्ष ज्योतिष एवं प्राच्य विद्या है सामुद्रिक शास्त्र के नाम जानते है ।

लकीरे पढ़ने से बतया जा सकता है, ये एक संकेत भाषा होती है और बहुत से पंडित और गुरुजनों के हिसाब से ईश्वर ने अपना कोई गुप्त संदेश हाथों की लकीरों में दिया होता है, जो हमारे कर्मों के आधार पर बदलता रहता है। हाथ की रेखाएं एस्ट्रोलॉजी की भाषा में हमारे भाग्य के ग्रहों से जुड़ी होती हैं। इसीलिए कहा जाता है कि पूजा पाठ या अच्छे कर्म करने से हाथ की रेखाएं बदल जाती हैं।

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं है ये

लेकिन इस पर अभी तक कोई वैज्ञानिक तर्क सामने नहीं आया है। यह कहना अत्यंत मुश्किल है की हाथो की लकीरें सच में भविष्य बताने में कारगार है।