ईशा अंबानी की शादी में खूब थिरके बॉलिवुड सितारे

189

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल के संगीत समारोह में बॉलिवुड के सितारों नें जमकर ठुमके लगाए। ईशा और आनंद की उदयपुर में चल रही प्री-वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख ख़ान से लेकर आमिर ख़ान तक अन्य कलाकारों नें स्टेज पर आग लगा दी। प्री-वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख़ ख़ान और आमिर ख़ान दोनों एक साथ डांस करते दिख रहे है।

shah rukh khan and aamir khan dance video of isha ambanis sangeet 1 news4social -

दुनिया भर के मेहमान पहुंच रहे है उदयपुर

आपको बता दें की, 8 दिसंबर से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग रस्में शुरु हो चुकी है। हिंदी सिनेमा जगत से लेकर हॉलिवुड तक के कलाकार प्री वेंडिग में शामिल होने के लिए उदयपुर में पहुंच रहे है। आपको बता दें की इस प्री-वेंडिग सेरेमनी में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान पहुंच रहे है। मशहूर इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से ने रविवार को उदयपुर में परफार्मेंस दिया। आपको बता दें, की एक दिन की परफार्मैंस के लिए बियॉन्से नें 15 करोड़ रुपये लिए है।

shah rukh khan and aamir khan dance video of isha ambanis sangeet 2 news4social -

मेहमानों की लिस्ट में खिलाड़ियों और फ़िल्मी सितारों के साथ-साथ नेता भी है शामिल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए कई तरह के मेहमान शामिल है। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व उनकी पत्नी, आमिर ख़ान व पत्नी किरण राव, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन व उनकी मां जया एवं पत्नी एश्वर्या और बेटी आराध्या, करण जौहार, सलमान ख़ान, परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर व पत्नी सुनीता, बोनी कपूर व बेटी जान्हवी और खुशी और अन्य लोग भी प्री वेंडिग में शामिल हुए।