ममता मुझसे उम्र में बड़ी हैं, लेकिन तजुर्बा मुझे ज्यादा है: अमित शाह

0

कल पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल के बाद, अब शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ‘मैंने अपने राजनीतिक करियर में कई चुनाव लड़ाए हैं, जीते हैं और अभी भी लड़वा रहा हूं। ऐसे में ममता बनर्जी भले ही मुझसे उम्र में बड़ी हों, लेकिन उन्हें ज़्यादा अनुभव है’।

दरअसल, चुनाव बीच में देश की नज़र पश्चिम बंगाल पर टिक गई है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को बंगाल में चुनाव प्रचार करने की इजाज़त नहीं मिली और जब वहां भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रोड शो करने की मंज़ूरी मिली तो इस दौरान बवाल हो गया और अमित शाह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कर ली गई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद भारतीय जनता पार्टी एक स्वर में टीएमसी व ममता बनर्जी पर हमलावर हो गई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर उनके ख़िलाफ़ दर्ज की गई FIR पर मुस्कराते हुए कहा कि ‘हमला हमारे ऊपर हुआ है और हमारे ख़िलाफ़ ही FIR दर्ज की जा रही है। इस दौरान अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि  दीदी, खुलेआम धमकियां दे रही हैं। वह बदला लेने की बात करती हैं और इस पर चुनाव आयोग कुछ भी नहीं करता है। उन्होंने कहा कि देशभर में चुनाव हो रहे हैं, लेकिन हिंसा सिर्फ बंगाल में ही हो रही है क्योंकि बंगाल में टीएमसी है’।