मोदी की रैली के पास 12 छात्रों ने पकौड़े बेचे तो पुलिस ने लिया हिरासत में

0

पंजाब के चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र की रैली के पास एक अजीब वाक्या हुआ। दरअसल, पीएम मोदी की रैली के पास पकौड़ा बेच रहे 12 छात्रों पर पुलिस प्रशासन की नज़र गई और उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया गया। सेक्टर 34 के थाना प्रभारी बलदेव कुमार ने बताया कि हमने एहतियात के तौर 10 से 12 छात्रों को हिरासत में लिया। हालांकि, रैली खत्म होने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

 सभी 12 छात्र, बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर के समर्थन में पीएम मोदी की रैली के क़रीब वाली जगह पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अपनी डिग्री इंजीनियरिंग, बीए और एलएलबी के नाम वाले पकौड़े बेच रहे थे। पकौड़ा भेज रहे छात्रों का कहना है कि हम यहां पकौड़ा योजना के तहत हमें नये रोजगार देने के लिए मोदीजी का स्वागत करने के लिए आए हैं। हम मोदी रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं ताकि, वह जान सकें कि शिक्षित युवा के लिए पकौड़ा बेचना कितना महान है।

बता दें कि चंडीगढ़ सीट से भाजपा उम्मीदवार किरण खेर का मुक़ाबला कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल से हैं। यहां आख़िरा चरण यानी 19 मई को मतदान होना है।