अमित शाह बोले- राम का नाम हिन्दुस्तान में नहीं तो क्या पाकिस्तान में लिया जाएगा ?

275

दो चरणों के बचे हुए चुनाव के लिए प्रचार में जुटे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ममता के सियासी क़िले बंगाल में गरजे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या’? बता दें कि बंगाल के पश्चिम मेदिनापुर में आयोजित रैली के दौरान शाह ने अखिलेश यादव से लेकर तमाम विपक्ष के बड़े नेताओं पर हमला बोला।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विपक्ष व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कई प्रहार किए। उन्होंने कहा कि ‘ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं’।

Amit shah 1 -

बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा था कि भाजपा वाले ‘जय श्री राम’ कहते हैं, लेकिन अब एक भी राम मंदिर नहीं बनवाया। राम बीजेपी के चुनावी एजेंट हैं। ममता बनर्जी के इसी वार का जवाब देते हुए अमित शाह ने पलटवार किया। बता दें कि बाकी के दो चरणों में पश्चिम बंगाल में भी वोटिंग होनी है।