BJP नेता गौतम बोले- केजरीवाल की वजह से राजनीति में अच्छे लोग नहीं आते

0

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी मार्लेना द्वारा बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर पर लगाए आरोपों के बाद, गौतम गंभीर ने पलटवार किया है। गौतम गंभीर ने आप प्रमुख अरविन्द केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं क्योंकि वे अरविन्द केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं।

चुनावी मौसम में क्रिकेट की पीच से सियासी पीच पर क़िस्मत आज़माने आए गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर हमले तेज़ कर दिए हैं। दरअसल, पूर्वी दिल्ली से AAP उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गौतम गंभीर और बीजेपी पर उनके खिलाफ पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया। इस दौरान आतिशी रो भी पड़ीं।

आतिशी के आरोप का जवाब देते हुए गौतम गंभीर कहा कि अगर उनके ख़िलाफ़ आरोप सिद्ध हो जाता है तो वह पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से अपना नामांकन वापस ले लेंगे। आगे उन्होंने आतिशी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आरोप साबित नहीं हुआ तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगे? इस दौरान गौतम ने ये भी कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं. केजरीवाल लगातार संक्रीण मानसिकता की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं। बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने सीएम अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिय और आतिशी पर मानहानि का मुक़दमा दर्ज कराया है।