बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-शहनाज की लड़ाई पर फैंस क्यों हो रहें है नाखुश ?

0
सिद्धार्थ-शहनाज
सिद्धार्थ-शहनाज की लड़ाई पर फैंस क्यों हो रहें है नाखुश

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 13 में लव एंगल तो नहीं लेकिन ट्रायंगल ज़्यदा सुर्खियां बटोर रही है। शो में इन दिनों सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ा का सिलसिला जारी है। शो के आखिरी दो एपिसोड में शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच खटपट चल रही है,सिद्धार्थ शहनाज़ को इग्नोर करते दिख रहे है और वही शहनाज़ सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश कर रही है।

लेकिन सिद्धार्थ आपने बात पर अड़े हुए है और उन्होंने शहनाज़ से किसी भी तरह का राब्ता रखने से इन्कार कर दिया और अब वो सना से डिस्टेंस मेन्टेन करते दिख रहे है।अपकमिंग एपिसोड में भी सिद्धार्थ शहनाज से नाराज ही दिखेंगे. विकास गुप्ता से बातचीत में सिद्धार्थ ने
कहा- जब तुम्हें चाहिए तब तुम रहोगे, जब नहीं चाहिए किसी और के पास चले जाओगे. ऐसे हर्ट होता है।

सोशल मीडिया पर लोग दोनों से ना लड़ने के लिए बोल रहे हैं. अब काम्या पंजाबी ने दोनों की लड़ाई पर अपने व्यूज देते हुए यह बोला की लोग प्लीज बात का बतंगड़ मत बनाओ. ये दोनों दोस्तों के बीच में है, उन दोनों के बीच में ही रहने दो. ये खट्टी-मीठी नोंक-झोंक है और दोनों जल्द ही साथ में आ जाएंगे. 😇 #SidNaaz forever 🤩 #SidharthShukla #ShehnaazGill @ColorsTV @sidharth_shukla #BB1

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज गिल को ऑडियंस बहुत ज्य्दा पसंद कर रही है और इनकी जोड़ी को भी लोगो में काफी चर्चा है इनकी बीच की नोक -झोंक, मस्ती ऑडियंस को काफी लुभा रही है।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस: शेफाली बग्गा ने लिया पंगा, लॉक हुई वॉशरूम में।

शो को खत्म होने में टाइम है लेकिन लोगों का अभी से यह कहना है की सिद्धार्थ या शहनाज में से कोई एक शो का विनर बन सकता है और शो को जीतने की काबिलियत रखते है। बिगबॉस 13 के आगे के एपिसोड और भी धमाकेदार होने की संभावना है।