बंगाल भाजपा को 300 से ज्यादा सीट जितायेगा : मोदी

0

बंगाल में अमित शाह की रैली में हिंसा के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि अबकी बार बंगाल में दीदी का पत्ता साफ़ होने जा रहा है, और बंगाल ही भाजपा को 300 का आंकड़ा भी पार कराएगा.

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने रैली में हुई हिंसा के बाबत ममता बनर्जी पर निशाना साधा. मोदी ने कहा, दीदी के दरबारी, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए लोगों के हौसले और इच्छशक्ति को पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा

उन्होंने यहाँ पर ममता बनर्जी पर चिटफंड घोटाले के मामले को लेकर भी निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, “दीदी सत्ता तो जनता की सेवा करने का माध्यम होती है, चिटफंड के नाम पर जनता को लूटो, जनता को धोखा दो, जनता को धोखा दो और जब जनता हिसाब मांगने आये तो हिंसा और आगज़नी पर उतर आओ.

मालूम हो कि कोलकाता में एक रैली के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गयी थी जिसके बाद से दोनों दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं.