‘जय श्री राम’ बोलने वालों को कांग्रेस के सहयोगी जेल में डाल रहे हैं: स्मृति ईरानी

0

पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण के चुनाव के लिए टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच छिड़ी सियासी जंग में बीजेपी की तरफ़ से एक बार फिर से हमला किया गया है। दरअसल, केन्द्रीय मंत्री व भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी ने एक चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आम आदमी जय श्री राम बोलता है तो कांग्रेस के सहयोगी उसे जेल में डाल देते हैं

कल पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के बाद से ही भाजपा नेता टीएमसी व ममता बनर्जी पर हमलावर हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंची केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आप लोग खुशनसीब हैं क्योंकि ‘जय श्री राम’ बोलने पर आपको गिरफ़्तार नहीं किया जाता है, लेकिन आज देश में एक ऐसा राज्य है जहां अगर, कोई आम नागरिक ‘जय श्री राम’ का नाम लेता है तो उसे कांग्रेस पार्टी के सहयोगी जेल में डाल देते हैं’। वहीं, स्मृति के इस सियासी वार से पहले, कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि ‘हमारा दुख गुस्से से भरा हुआ है। बीजेपी अध्यक्ष ने वही किया जो वह किराए के गुंडों के साथ करते हैं। बंगाल में आपके बाहरी लोग क्या कर रहे थे? कौन हैं ‘।