बाबा रामदेव टीवी पर करेंगे यह कारनामा।

931

योगगुरु बाबा रामदेव हर बार ही कुछ अलग और नया करते है. भारत को स्वस्थ और सुरक्षित बनाने की रामदेव सारी कोशिशें कर रहे है. लेकिन अब जल्द ही बाबा रामदेव एक नए प्रोजेक्ट के साथ आ रहे है. यूँ तो रामदेव  बाबा टीवी पर बहुत सी बार चर्चा करते हुए नज़र आये है. लेकिन इस बार उनकी कोशिशें थोड़ी अलग होंगी.

दरअसल बाबा रामदेव अब सीरियल बनाना चाहते हैं. अब उनका शो कैसा होगा, यह जानना भी दिलचस्प होगा. बहरहाल, बाबा रामदेव योग पर नहीं, बल्क‍ि एक महान हस्ती पर टीवी शो बनाना चाहते हैं. छोटे पर्दे पर अब चाणक्य, टीपू सुल्तान, शिवाजी, झाँसी की रानी जैसे बायोपिक शोज बनाए जा चुके हैं.

तो बाबा रामदेव के मन में सवाल उठा कि आर्य समाज के संस्थापक स्वामी दयानंद सरस्वती की जिंदगी को आज तक पर्दे पर क्यों नहीं उतारा गया. बस उन्होंने किसी का इंतजार नहीं किया और खुद ही इस शो की तैयारी में लग गए हैं. बाबा रामदेव स्वामी दयानन्द के बारें में कुछ ऐसी बातें बताने की कोशिश में है जिससे लोग बिलकुल ही अनजान है.

हालाँकि कहानी पर अभी काम चल रहा है अभी कहानी पूरी तरह तैयार नहीं है. लेकिन स्वामी दयानंद के रोल के लिए मॉडल शिवेंद्र ओम सैनिओल के साथ कुछ सीन शूट कर लिए गए हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो स्वामी विवेकानंद पर बनने वाली इस सीरीज के केवल 52 एपिसोड तैयार होंगे. टीवी चैनल पर इस शो को लाने के लिए सोनी चैनल मजबूत लग रहा है.