ओवैसी बोले, इस बार मोदी लहर नहीं, सिर्फ 2014 में थी मोदी लहर

292

आज 20 राज्यों की 91 संसदीय सीटों पर मतदान हो रहा है। तेलंगाना लोकसभा सीट से उम्मीदवार व AIMIM के अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी ने वोट डालने के बाद, बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि इस बार देश में मोदी लहर नहीं है। मोदी लहर सिर्फ़ 2014 में थी।

PM -


असदुद्दीन ओवैसी ने पोलिंग बूथ पर वोट देने के बाद कहा कि तेलंगाना की जनता ज़रूर उन पार्टियों को वोट देगी जो तेलंगाना के लिए काम करती हैं। आंध्र प्रदेश के बारे में उन्होंने कहा कि आंध्र में हमारे दोस्त जगन की ही जीत होगी। बता दें कि आंध्र प्रदेश में इस बार लोकसभा चुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी मतदान हो रहा है।

AIMIM प्रमुख ने कहा कि देश की जनता कभी भी जज़्बाती मुद्दों पर वोट नहीं करती है। कश्मीर के मुद्दे पर ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर किसी के बाप की जागीर नहीं है। ओवैसी के इस जवाब को जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के बयान से जोड़ा जा रहा है।

बता दें महबूबा मुफ्ती लगातार बयान दे रही हैं कि अगर धारा 370 और अर्टिकल 35A से कोई छेड़छाड़ की गई तो जम्मू-कश्मीर भारत से आज़ाद हो जाएगा। वहीं, फारूख अबदुल्ला भी ये कह रहे हैं कि अगर धारा के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई की गई तो कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं रहेगा।