आनंद महिंद्रा ने करोड़पति के बेटे को इंटर्नशिप ऑफर की, जाने क्यों?

0
Anand Mahindra offers internship to a millionaire's son
Anand Mahindra offers internship to a millionaire's son

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक करोड़पति के बेटे को इंटर्नशिप ऑफर की हैं। हाल ही में एक करोड़पति गुजरात व्यवसायी के लापता बेटे के बारे में मीडिया में खबरें छपीं। 19 वर्षीय ने कथित तौर पर अपना घर छोड़ दिया था क्योंकि उसे पढ़ाई या कॉलेज पसंद नहीं था और वह अपनी क्षमता को साबित करना चाहता था।

19 वर्षीय लड़का शिमला में बर्तन साफ करते हुए पाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, तेल व्यापारी के बेटे द्वारकेश ठक्कर ने इस साल 14 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया क्योंकि उसे अपने कॉलेज और पढ़ाई पसंद नहीं थी। वह राष्ट्रीय राजधानी के लिए एक ट्रेन में सवार हुआ और वहाँ से उसने शिमला की यात्रा की जहाँ उसने सड़क के किनारे भोजनालयों में काम करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें: करोड़पति का बेटा घर से भागकर ढाबे में बर्तन मांजते हुए मिला, जाने पूरा माज़रा

जब आनंद महिंद्रा इस खबर से रूबरू हुए, तो उन्होंने लड़के को इंटर्नशिप की पेशकश करते हुए कहा कि वह द्वारकेश को अपने दम पर बनाने की कोशिश कर रहें है। एक ट्वीट में अरबपति आनंद महिंद्रा ने कहा, “मेरे पढ़ने पर संडे कैच-अप करना। मैं इस युवा की प्रशंसा करता हूं। वह अपने दम पर कुछ करना चाहता था। वह एक सनकी भगोड़े की तरह लग सकता है, लेकिन वह कल सफल स्वतंत्र उद्यमी भी हो सकता है। मुझे महिंद्रा राइज़ में इंटर्नशिप की पेशकश करने में खुशी होगी।”

गौरतलब है कि एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़का भोजनालयों में बर्तन साफ ​​करता था और बचे हुए भोजन पर जीवित रहता था। लड़के की उम्र अभी 19 साल ही है।