योगी आदित्यनाथ जैसे शख्स को पूड़ी-सब्जी खिलाते दिखे अखिलेश यादव

0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले एक शख्स के साथ पूड़ी-सब्जी खाते हुए नजर आ रहे है. हालांकि इस तस्वीर में दिखने वाला शख्स तकरीबन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के जैसा दिखाई दे रहा है.

इस फोटो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा है कि  ‘जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे!’

हालाँकि सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि योगी आदित्यनाथ के जैसे दिखने वाले शख्स के साथ अखिलेश पूड़ी-सब्जी खा रहे है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

मालूम हो इससे पहले भी अखिलेश यादव 11 मई को एक रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले एक शख्स के साथ दिखे थे जिसका नाम सुरेश ठाकुर बताया जा रहा है. सुरेश ठाकुर ने रैली में अखिलेश यादव के भाषण के बाद हाथ हिला कर अभिवादन भी किया था.

मालूम हो कि सुरेश ठाकुर का लुक और पहनावा योगी आदित्यनाथ के साथ हूबहू मिलता है, जिसकी वजह से लोगों को धोखा हो जा रहा है. 4 मई को एक तस्वीर पोस्ट की थी और कहा था हम नक़ली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं”