काशी में प्रियंका गाँधी ने 6 किमी लंबा रोड शो कर दिखाया दम

0

नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में इन दिनों सियासी पारा काफी उपर जाता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने बुधवार को बनारस में 6 किलोमीटर लंबा रोड शो कर अपने ताकत का परिचय दिया. बनारस से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय भी रोड शो के दौरान उनके साथ मौजूद रहे.

मालूम हो कि प्रियंका गाँधी का रोड शो लंका से शुरू होकर रविदास गेट, भदैनी से अस्सी होता हुआ गोदौलिया पहुंचा. यहाँ पर प्रियंका गाँधी ने काशी विश्वनाथ के दर्शन किये और साथ में काल भैरव के भी दर्शन किये. इसके पहले भी प्रियंका गाँधी ने देवरिया में एक चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था.

प्रियंका गाँधी ने देवरिया में एक सभा के दौरान कहा था कि नरेंद्र मोदी का अहंकार उनके हर भाषण के दौरान झलकता है, और जिस तरह की बातें ये करते हैं उससे यह पता चलता है कि केंद्र में मोदी सरकार मज़बूत नही बल्कि मगरूर है.

इसके बाद प्रियंका गाँधी ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में एक सभा सम्बोधित करते हुए कहा कि जब मैं वाराणसी पहुंची तो मुझे लगा कि यहाँ पर काफी विकास हुआ होगा. मैंने अपने पिता के संसदीय क्षेत्र अमेठी को देखा था, उस वक़्त मैं 10 साल की थी. पांच साल में मैंने जितना बदलाव देखा था उतना आज तक नहीं देखा. आज बनारस में विकास क्यों नहीं दिख रहा है जबकि केंद्र और प्रदेश दोनों जगह पर उनकी ही सरकार है.