हमीरपुर: छात्रा की हत्या कर छात्र नें की खुदकुशी, पुलिस कर रहीं है मामले की जांच

188

शौच के लिए रविवार सुबह बाहर गई बीए की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर छात्र नें खुद का गला रेत लिया। नाजुक हालत में छात्र को झांसी ले जाया गया हैं। सूचना पर पहुंचे सीओ ने गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया हैं। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है, पुलिस नें जांच में खेत से चाकू भी बरामद किया है।

hamirpur 3 news4social -

वहीं मारी गई छात्रा के भाई नें छात्र के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कराया हैं। चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ा खरका गांव निवासी दशरथ लोधी की 17 वर्षीया पुत्री रोहिणी रविवार सुबह करीब छह बजे शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। कुछ देर बाद रोहिणी के परिजनों को उसके घायल होने की ख़बर मिली। परिजन मौके पर पहुँचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। रोहिणी के शव के बगल में ही विजय पाल लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था उसके गले पर भी ज़ख्म थे।

hamirpur 2 news4social 1 -

ग्रामीणों नें इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस के आते ही विजय पाल को झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गाया था जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। विजय पाल बीए का छात्र हैं। रोहिणी के चाचा नें पुलिस को बताया की जब वह खेतों में काम कर रहीं थी तभी विजय पाल नें खेत में आकर उसका गला रेत दिया। वहीं गांव के लोग कह रहे है की यह प्रेम प्रसंग का मामला है। दुसरी तरफ़ पुलिस भी इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहीं हैं।

रोहिणी की मां ने बताया कि करीब तीन माह पहले उसकी पुत्री का रिश्ता गहरौली गांव में तय हो गया था। गोद भराई की रस्म भी पुरी हो गई थी। उन्होंने बताया की रविवार को उनके घर की छत पड़नी थी और रोहिणी घर से बाहर शौच करने के लिए निकली थी जहां पर बाद में उसकी हत्या हो गई।