योगी ने कहा – ‘कांग्रेस, मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये’

307

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पार्टी पर क़रारा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमति है, सावधान रहिये। उन्होंन कहा कि सोचिए अगर ये जीत गए तो क्या होगा? पूरे देश में वायरस फैल जाएगा। बता दें कल राहुल गांधी ने केरल की वायनाड सीट से नामांकन दाख़िल करने के बाद, एक लंबा रोड शो किया था। इस रोड शो के दौरान कांग्रेस की सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के झंडे दिखे थे। इस सीट पर कांग्रेस और मुस्लिम लीग एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

बीजेपी के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिये अगर ये जीत गए तो क्या होगा ? ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा।

Yogi tweet -

इस ट्वीट के बाद, योगी ने एक और ट्विट करते हुए 1857 के स्वतंत्रता संग्राम का ज़िक्र किया और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशान साधा। उन्होंने लिखा कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया। आज फिर वही खतरा मंडरा रहा। हरे झण्डे फिर से लहर रहे।कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिये।

Yogi tweet 2 -