मोदी और अमित शाह से भी आगे निकले योगी आदित्यनाथ

0

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए दिन अपने कामों और बयानों के जरिए सुर्खियों में बने रहते है। जिस तरह से योगी आदित्यनाथ का कद भारतीय राजनीति में बढ़ रहा है उसको देखकर लोग कह रहे है की योगी आदित्यनाथ नें चुनाव रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को चुनाव रैलियों में पीछे छोड़ दिया है।

चुनाव रैलियों में सबसे ज्यादा दिख रहे है योगी आदित्यनाथ

बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी वैसे तो चुनाव रैलियों में खूब जाते है। उन्हें सुनने के लिए लोगों की भीड़ भी बहुत आती है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से चुनाव रैलियों में मोदी की जगह अब बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ले रहे है। आपको बता दें की चुनाव वाले तीन राज्यों में योगी आदित्यनाथ नें अकेले 53 जनसभाएं की है। छत्तीसगढ़ में योगी नें सबसे ज्यादा सभाएं की है, योगी नें यहां पर 21 रैलियों को संबोधित किया है, वही दूसरी तरफ़ अमित शाह नें 9 और प्रधानमंत्री मोदी ने 4 सभाओं को संबोधित किया है।

वहीं मध्प्रदेश में योगी ने 15 रैलियों को संबोधित किया है, अमित शाह ने 25 तो प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सभाएं की है। राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है, और योगी आदित्यनाथ 17 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और प्रधानमंत्री मोदी की 10 सभाएं होनी है।

बीजेपी प्रवक्ता शलभ त्रिपाठी नें कहा है की योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है। राज्य में निवेश हो रहा है, कानून व्यवस्था ठीक हो रही है। बीजेपी की सराकर उत्तर प्रदेश में पिछली सरकारों के मुकाबले अच्छा काम कर रही है। राज्य सरकार नें फरवरी माह में चार लाख करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किए है। कई परियोजनाओं को योगी आदित्यनाथ धरातल पर उतार रहे है।