बीजेपी की महिला नेता ने पुलिस वाले को क्यों मारा थप्पड़ वायरल हुआ वीडियो

308

उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा की एक महिला नेता पर पुलिसवाले को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. महिला नेता की इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हो गया था. घटना मंगलवार (13 फरवरी) की रात की है. टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक बीजेपी की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा पर नकटिया चौकी पर एक सिपाही विपिन चौहान को थप्पड़ रसीदने का आरोप है. महिला नेता ज्योति मिश्रा के साथ थाने में करीब 8-10 लोग भी पहुंचे थे, जिन पर सिपाही को चौकी में ही बुरी तरह पीटने का आरोप है. हालांकि सिपाही पर भी मौका पाकर महिला नेता पर हाथ उठाने का आरोप लगा है. पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है. इस मामले में महिला नेता ज्योति मिश्रा और सिपाही विपिन चौहान दोनों के ही खिलाफ मुकदमे लिखे गए हैं.

बताया जा रहा है कि कैट के डिफेस कॉलोनी मे दो पक्ष भिड़ गए. कहासुनी के बाद दोनो पक्षो मे मारपीट हुई. जिसमे एक पक्ष का युवक घायल हो गया. घायल पक्ष की तरफ से बीजेपी की एक महिला नेता नकटिया चौकी मुकदमा दर्ज कराने पहुंची.जहां उसका सिपाही से विवाद हो गया. आरोप है महिला नेता ने सिपाही को थप्पड़ मारा तो सिपाही ने भी पलटकर थप्पड़ जड़ दिया.

Indian police -

दरअसल एसपी सिटी रोहित सिंह ने मीडिया को बताया- ”दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे, दोनों ही पक्षों को चौकी पर लाया गया, इस बीच एक पक्ष के समर्थन में भाजपा नेत्री और उनके कुछ 8-10 समर्थक चौकी पर आए. इसी दौरान महिला का सिपाही से विवाद हो गया और महिला ने सिपाही को थप्पड़ मार दिया. पुलिस के सिपाही के द्वारा भी विरोध में उनको एक थप्पड़ मारा गया. फिर उसके बाद महिला के जो समर्थक हैं, उनके द्वारा सिपाही की पिटाई की गई. इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा जो पुलिस सिपाही है, उनके तरफ से भी मुकदमा लिखा गया, और जो महिला नेत्री हैं उनको झापड़ मारने के कारण वहां से भी मुकदमा लिखा गया, तो दो मुकदमें इसमें लिखे गए. देर रात भाजपा महिला नेता की तहरीर पर सिपाही विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.