दोनों भाइयों की जोड़ी पर सवाल उठाने वाले को धर के चीर देंगे : तेजप्रताप यादव

0

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष तेजप्रताप यादव अक्सर अपनी बयानबाज़ी के कारण सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर से वो ख़बरों में हैं. इस बार उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का ज़िक्र किया है. 

तेज़स्वी का जिक्र करते हुए तेज़ प्रताप ने कहा है कि हम दोनों भाइयों के बीच में जो भी आएगा या हम दोनों पर सवाल उठाएगा, उसपर सुदर्शन चक्र चलेगा. वैसे भी तेजप्रताप यादव अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया में उनका यह बयान अब काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

इसके अलावा तेजप्रताप यादव ने कहा कि, “सोशल मीडिया में भी कृष्ण-अर्जुन को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कि अब दाल नही गल रहा है, अलग हो गये…. धर के चीर देंगे. जो तेज और तेजस्वी और जो कृष्णा और अर्जुन के बीच में आएग, उसके उपर सुदर्शन चक्र चलेगा श्री कृष्ण का. 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नही है कि तेजप्रताप यादव ने कोई विवादित बयान दिया है, अपने विवादित बयानों के कारण ही तेजप्रताप यादव हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसके पहले तेजप्रताप यादव ने मुजफ्फरपुर में बच्चो की मौतों को लेकर भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. 

उस वक़्त तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया था, “सुशासन बाबू, माना कि ये 5-10 वर्ष के मासूम बच्चे किसी दल के वोटर नहीं हैं लेकिन क्या इन सैकड़ो मासूमों की जान आपके सुशासन की जिम्मेदारी नहीं हैं? नीतीश बाबू हम राजनीति बाद में कर लेंगे अभी इन मासूमों की जिंदगी ज्यादा जरूरी है. कुछ भी कीजिए इन बच्चों को बचा लीजिए”