आइये जाने बॉलीवुड की टॉप 3 सेक्सी फिल्म कौन सी है ?

bold movie of bollywood
bold movie of bollywood

बॉलीवुड की टॉप 3 सेक्सी फिल्म कौन सी है ?

बॉलीवुड में ऐसी बहुत से मूवी है जो एक टारगेट ऑडियंस के लिए बनी है मर्डर , जिस्म, डर्टी पिक्चर जैसी बहुत सी मूवी है जिसने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया है। उनसे में एक मूवी है कामासूत्र 3डी बॉलीवुड की सबसे सेक्सी फिल्म है ,इस फिल्म की हीरोइन शर्लिन चोपड़ा है जिन्होंने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स किये थे और ये फिल्म अपनी अतरंगी होने के कारण बहुत विवादों में रहा था। कामसूत्र 3 डी रूपेश पॉल द्वारा निर्देशित एक आगामी कामुक थ्रिलर है।

कामसूत्र 3 डD

Bollywood Sexy Movie
Bollywood Sexy Movie

बॉलीवुड में पहली बार कामासूत्र 3डी जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर मूवी बनी थी , जिससे ऑडियंस ने काफी सराहा। इसके बाद बात करे दूसरी मूवी की जिसने अपने बोल्ड सीन से ऑडियंस और क्रिटिक को इम्प्रेस किया है वो है

जिस्म 2 , जिस्म मूवी का सीक्वल जिस्म 2 ने ऑडियंस की काफी वाह -वाही लुटी इसे सनी लियॉन जैसे फ्रेश फेस और रणदीप हूडा के साथ उनकी केमिस्ट्री को ऑडियंस ने काफी सराहा। इस मूवी को पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था।

Bollywood Sexy Movie - Dirty Picture
Jism 2 Bollywood Sexy Film

बॉलीवुड की सेक्सी मूवी का जिक्र हो और उसमे द र्टी पिक्चर मूवी का जिक्र ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता, इस मूवी में विद्या बालन के लग अवतार में दिखी थी। यह मूवी सिल्क स्मिता की जीवनी पर आधारित है। द डर्टी पिक्चर को विश्वभर में हिन्दी, तमिल और तेलगु भाषओं में 2 दिसम्बर 2011 को रिलीज़ किया गया

Bollywood Sexy Movie - Dirty Picture
Bollywood Sexy Movie – Dirty Picture

विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी ने फ़िल्म में मुख्य किरदारों की भुमिका निभाई है।रिलीज़ के पश्च्यात फ़िल्म को समीक्षकों द्वारा काफ़ी सराहा गया और व्यावसाइक दृष्टी से यह एक सफल फ़िल्म रही। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन बिज़नेस क्या और इस मूवी के लिए विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से भी नवाजा गया।

यह भी पढ़ें :आइये जाने भोजपुरी की सबसे सेक्सी फिल्म कौन सी है?

यह थी बॉलीवुड की 3 सबसे सेक्सी और प्रचिलित मूवी जिसने बोल्ड सीन के कारण ऑडियंस के साथ साथ क्रिटीक्स का भी दिल जीता।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.