जानिए कौन है वो बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जो हर हफ्ते हो जाती थी प्रेग्नेंट

0

नई दिल्ली:  क्या अपने कभी किसी महिला को हर हफ्ते प्रेग्नेंट होते हुए सुना है? हर हफ्ते किसी महिला का प्रेग्नेंट हो जाना कोई आम बात नहीं है. और अगर हमको कहे की ऐसा सच है और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री से जुड़ा है तो क्या आप इस बात का विश्वास करेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा चमत्कार आखिर किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुआ. तो जो काम आज तक किसी अदाकारा ने नहीं किया वो काम बॉलीवुड की उम्दा अभिनेत्री विद्या बालन ने कर दिखाया है.

Loading...

लेकिन इसके पीछे की असली वजह उनके बचपन के किस्से से जुड़ा हुआ है

वैसे तो हम सभी जानते है कि विद्या बालन कितनी दमदार एक्ट्रेस है. हर रोल को कैसे निभाना है और कैसे दर्शकों तक जादू भिखेरना है उनसे अच्छा शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस जानती हो. लेकिन ऐस टैलेंट होने के बाद भी ये बात मानना आप सभी के लिए काफी ही मुश्किल होगा कि हर हफ्ते विद्या कैसे प्रेग्नेंट हो जाती थी. लेकिन इसके पीछे की असली वजह उनके बचपन के किस्से से जुड़ा हुआ है. हाल में बेहतरीन आदकारा विद्या ने एक इंटरव्यू में सबके सामने अपनी जिंदगी का मजेदार किस्सा शेयर किया था.

सीट बचाने के लिए कई बार विद्या सबके सामने प्रेग्नेंट होने का झूठा नाटक किया करती थी

उस दौरान उन्होंने बताया कि जब वह छोटी थी तो कई बार ट्रेन में सीट लेने के लिए नाटक किया करती थी. विद्या ने आगे कहा कि जब वह ट्रेन में अपने दोस्तों के साथ सफर करती थी तो उस वक्त कई बार ऐसा होता था कि उन्हें अपनी सीट किसी ओर को देनी पड़ जाती थी. अपनी सीट पर कब्जा जमाने के लिए और दूसरे लोगों से अपनी सीट बचाने के लिए कई बार विद्या सबके सामने प्रेग्नेंट होने का झूठा नाटक किया करती थी. ये ही नहीं उनका यह नाटक कामयाब तक हो जाता था.

अभी उनका माँ बनने का कोई विचार नहीं है- विद्या

बता दें कि विद्या की शादी को 6 साल हो चुके है. अभी भी विद्या को रियल लाइफ में माँ बनने का कोई इरादा नही है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद इस बात को लेकर कहा था कि अभी उनका माँ बनने का कोई विचार नहीं है. विद्या को “द डर्टी पिक्चर” में शानदार और अपने करियर के अब तक सबसे बढ़िया अभिनय करने को लेकर नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिला है और इसके साथ ही उन्हें पद्मश्री से भी नवाजा गया है.