बॉलीवुड के इन दिग्गज अभिनेताओं की एक नहीं बल्कि रह चुकी है कई गर्लफ्रेंड

229

नई दिल्ली: मुंबई जिसे मायानगरी के नाम से जाना जाता है. जहां बॉलीवुड नगरी भी बसी हुई है. वहीं बात करें बॉलीवुड सितारों की तो उनका स्टारडम का डंका पूरी दुनिया में महशूर है.

लेकिन आज हम दोस्तों उनके वर्क फ्रंट या उनकी करियर के बारे में नहीं बल्कि उनके असल जिंदगी के कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रहा जाएंगे. ये बॉलीवुड के चार हीरो जिनका सबसे ज्यादा अफेयर्स रहा चुका है.

These male actors have lots of Girlfriends 4 news4social -

संजय दत्त

संजय दत्त जिन्हें ‘संजू बाबा’ के नाम से भी जाना जाता है. हाल ही में इनकी बायोपिक आई है जिसमे साफ-साफ दर्शाया गया है की संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी है. ये अब तक किसी भी हीरो की सबसे ज्यादा अफेयर्स है.

These male actors have lots of Girlfriends 1 news4social -

रणबीर कपूर

अब इस लिस्ट में जो नाम है उनकी लड़कियां काफी दीवानी है. बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय वाली इमेज के नाम से मशहूर है रणबीर सिंह. उनकी एक्टिंग की भी पूरी दुनिया कायल है. हाल ही में उन्होंने ‘संजू’ मूवी में जबरदस्त अभिनय कर सभी को अपना दीवाना बनाया है. उनकी भी बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ लिंकअप की खबरे आई है. उनका रिश्ता दीपिका, सोनम कपूर और कैटरीना कैफ के साथ भी रहा है. अब खबरें ऐसी आ रहीं है कि उनका अफेयर आलिया भट्ट के साथ भी चल रहा है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी पहली ही फिल्म से शुरु कर दिया था ये काम

These male actors have lots of Girlfriends 3 news4social -

भाईजान सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये स्टार ऐसा है जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. जी हां. हम बात कर रहें है दबंग खान सलमान की, जो 52 साल के है. लेकिन सलमान का जितना तेजी से करियर ग्राफ बढ़ है उतना ही तेजी से इनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट भी बढ़ी है. भाईजान भी अफेयर्स के मामले में किसी से कम नही है. इनकी लाइफ में कई लड़कियां आई और कई गई. लेकिन इन्होने किसी के साथ शादी नहीं की. इनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट में ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी, लूलिया वंतूर और सोमी अली आदि.

These male actors have lots of Girlfriends 2 news4social -

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने जब बॉलीवुड में अपना कदम रखा तो वह काफी चर्चाओं में छाए रहें. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत और हैंडसम अभिनेता में से एक है. उनकी फैन लिस्ट में सबसे ज्यादा लड़कियां उनकी दीवानी है. शाहिद जितना अपने एक्टिंग और डांस के लिए चर्चित रहें है उतना ही अपने अफेयर्स को लेकर भी. उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट में अनुष्का शर्मा, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी अदाकारा शामिल है.

यह भी पढ़ें: ये है बॉलीवुड की वो मशहूर और खूबसूरत अदाकाराएं जिन्होंने चुना अपने से कम उम्र का जीवन साथी