ये है भारत के वो पांच बड़े खिलाड़ी, जो करोड़ों कमाने के बाद भी जीते है बेहद आम जिंदगी

311

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट को एक अलग ही दर्जा दिया जाता है और भारतीय खिलाड़ियों को भी. भारत में सबसे ज्यादा पैसा क्रिकेट खेल में ही है. वहीं बात करें क्रिकेटर की तो उन्हें भी काफी अच्छी रकम अदा की जाती है.

तो चलिए आज हम आपको बताते है पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो करोड़ों रूपये कमाने के बाद भी काफी आम जिंदगीं जीते है.

अनिल कुंबले

भारतीय टीम के सबसे सफल और सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है अनिल कुंबले. ये भारत के सबसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाज है. बेशक अनिल कुंबले क्रिकेट से करोड़ों रुपये कमा चुके है लेकिन आज भी एक आम जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं. ये ही नहीं जितना ज्यादा वह मैदान में सरल स्वभाव के दिखाई देते है वैसे ही असल जिंदगी में भी है.

These are five cricketers who live very normal life 1 news4social -

सचिन तेंदुलकर

भारतीय टीम के मास्टरब्लास्टर कहे जाते है यह दिग्गज प्लेयर. इन्होने कई विश्व रिकॉर्ड बनाए है. इनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. इसके अलाव भी सचिन बेहद ही साधारण जिंदगी जीने में विश्वास रखते हैं.

These are five cricketers who live very normal life 5 news4social -

राहुल द्रविड़

अपने समय में क्रिकेट का सबसे सफल टेस्ट प्लेयर कहना गलत नहीं होगा. इन्होने क्रिकेट में काफी रिकॉर्ड बनाए है. बता दें भले ही राहुल द्रविड़ के पास पैसे की कमाई न हो लेकिन उन्हें भी साधारण जिंदगीं जीना पसंद है.

These are five cricketers who live very normal life 4 news4social -

वीरेंद्र सहवाग

इस लिस्ट में अब जिसने एंट्री ली है उनको किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वीरू अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. वीरू ने जहां अपने क्रिकेट करियर से काफी पैसा कमाया है उतना ही अन्य कामों जैसे क्रिकेट कमेंट्री आदि से करोड़ों रूपये कमा चुके है. लेकिन इतना सब होने के बाद भी वीरू एक आम लाइफ व्यतीत करते है.

These are five cricketers who live very normal life 2 news4social -

कपिल देव

भारतीय टीम को 1983 में पहला विश्व कप दिलाने वाले महान खिलाड़ी कपिल देव के पास आज पैसों की कोई कमी नहीं है. आज कफिब पैसे कमाने के बाद भी कपिल देव एक साधरण जिंदगी जीते है. उनका स्वभाव अक्फी शांत और सरल है.

These are five cricketers who live very normal life 3 news4social -