‘छिछोरे’ फिल्म को दर्शकों ने बताया…..

0
bollywood
'छिछोरे' फिल्म को दर्शकों ने बताया......

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म पूरी तरह से कॉलेज लाइफ और मस्ती पर आधारित है. इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी है, इस फिल्म में इन्होंने युवाओं के लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश दिया है.

इस फिल्म के ट्रेलर को मिक्स्ड रिव्यू मिले थे. अगर बात करें फिल्म की तो यह दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पंसद आ रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म के रिएक्शन आने शुरू हो गये है इस फिल्म पर लोगों मस्ट वॉच कमेंट कर रहे है.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

एक शख्स ने तो ट्वीटर पर ट्वीट कर यह भी लिख दिया है कि इस साल देखी गई फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को पैरेंट्स और बच्चों को जरूर देखनी चाहिए. फिल्म में खूब सारा ड्रमा, मस्ती और सबक है मुझे पसंद आई, साथ ही कहा की यह एक अद्भुत स्टोरी है.

खैर लोगों को इन सभी बातों से आप ये अंदाजा तो लगा ही सकते है कि इस फिल्म को सभी देख सकते है. छिछोरे फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने इसकी काफी तारीफ व प्रशंसा की है. यही नहीं फिल्म को अभी तक में कोई निगेटिव रिव्यूज नहीं मिल रहे है इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने का अनुमान लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में कहा था कुछ ऐसा

अगर इसी तरह से इस फिल्म के रिएक्शन सामने आते रहे, तो ये फिल्म साहो के लिए खतरा साबीत हो सकती है. अब देखना यह है कि फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर क्या कुछ और कमाल करने वाली है.