भाई को बनाऊंगा सीएम, मैं पथ-प्रदर्शक: तेजप्रताप यादव

176

लालू प्रसाद यादव के परिवार में चल रही कलह के बीच अब एक नया मोढ़ आ गया है। लालू प्रसाद के बडे बेटे तेजप्रताप यादव नें कहा है की वह अपने भाई तेजस्वी यादव को सीएम बनते देखना चाहते है।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा की उनकी पार्टी में कुछ आरएसएस जैसे लोग है लेकिन मुझसे व्यक्तिगत रुप से मिलने के बाद उनके विचार भी बदलेंगे।

tej pratap yadav holds janta durbar says i will make tejashwi yadav bihar vhief minister of bihar 1 news4social -

तेज प्रताप ने यह भी कहा कि वह तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा, ‘मैंने सार्वजनिक तौर पर अपनी प्रतिबद्धता बहुत पहले जताई थी. मैंने महाभारत का प्रसंग भी दिया था, मैंने बार-बार कहा भी है कि तेजस्वी अर्जुन हैं और मैं कृष्ण की भूमिका निभाऊंगा. मैं उसका पथ प्रदर्शन करूंगा।

पहले ख़बरें आ रही थी की तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच में पार्टी को लेकर दरार आ गई है। दोनों भाई अलग़ से अपनी-अपनी पार्टी बनाना चाहते है। राष्ट्रीय जनता दल इससे पहले नीतीश कुमार की सरकार जनता दल यनाइटेड का हिस्सा थे। लेकिन बाद में जेडीयु के साथ आरजेडी का गठबंधन ख़तरे में पढ़ गया जिसके बाद यह गठबंधन टूट गया और जेडीयु नें भाजपा के साथ गठबंधन कर दिया।