ठंडई में मिला के नशा, 5 लड़कों ने काण्ड कर वायरल किया वीडियो

0
1
ठंडई में मिला के नशा, 5 लड़कों ने काण्ड कर वायरल किया वीडियो

अलवर जिले के थाना गाजी में गैंगरेप जैसी खौफनाक घटना सामने आई है. लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक व‍िवाह‍िता के साथ उसी के जेठ ने बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया है. उसने इस काम को अपने रिश्तेदारों और रिश्तेदारों के दोस्तों के साथ मिलकर किया है. जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ है. पीडिता ने अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाने में इस मामले को दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज की है कि उसकी शादी 9 साल पहले भरतपुर जिले में हुई थी. 1 साल पहले उसके जेठ के द्वारा एक रिश्तेदार को उसका मोबाइल नंबर द‍िया गया था. रिश्तेदार उसे बार-बार फोन करके परेशान करता था. लेकिन धीरे-धीरे उसने उसे अपनी बातों में फंसा लिया और उससे बात करने लगा.

एक दिन वह गोपालगढ़ काम के लिए आई हुई थी तो रिश्तेदार ने उसे देख लिया. जिसके बाद उससे पूछा की वह कहां जा रही है तब उसने बताया कि वह अपने मायके जा रही है. इसके ऐसा कहते ही उसके रिश्तेदार ने कहा कि मैं भी वही जा रहा हूं. तो आपको वहां छोड दूगां. रास्ते से ही उसे नगर कस्बे जिला भरतपुर ले गया और एक होटल में लेजाकर उसके इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे उसके मायके के पास छोड़कर चला गया और धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो उसे बदनाम कर दिया जाएगा.

जिसके बाद पीड़िता इस धमकी से डरकर किसी से कुछ भी नहीं कहा. जिसके बाद उसने इस महिला का नंबर एक अन्य रिश्तेदार आरिफ को दिया. आरिफ ने उसे फोन कर कहा कि वह उसके और उसके रिश्तेदार के बारें में उसको पूरी जानकारी है. उसके साथ तुम्हारें क्या संबंध है, यह उसे पता चल गया है. अगर वह उसके बुलाने पर नहीं आई तो उसकी रिश्तेदार की बात सभी लोगों को बताकर बदनाम करने की धमकी दी है.

इसी तरह से डाराकर उस पीडिता के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. इसके बाद भी दूसरी बार फीर से उसके रिश्तेदार ने उसे फिर से बुलाया और उसे नगर में ले जाकर उसी होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. वहां पांच व्यक्ति पहले से ही बैठे हुए थे. उसे ठंडाई में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला कर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद न‍िर्वस्त्र अवस्था में उसका अश्लील वीडियो बनाया. इसका विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. इसका भी वीडियो बना लिया गया और उसे धमकी दी गई कि अगर इस बारे में कुछ बताया तो सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगे.

यह भी पढ़ें : करवा चौथ के दिन पति ने दिखाई हैवानियत, पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा

इसके बाद भी वह नहीं माने और आरोपियों के द्वारा कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दुष्कर्म का मामला पति, जेठ, रिश्तेदार और उसके दोस्तों पर दर्ज कराया है. अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाशी के लिए टीम गठित कर भेजी गई है.