पाकिस्तान और आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी तरह फंसीं सोनम कपूर

0
sonamkapoor
पाकिस्तान और आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी तरह फंसीं सोनम कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. यही नहीं आए दिन देश में हो रही घटनाओं पर अपनी नजर जमाएं हुए है. सोनम कपूर उन अभिनेता और अभिनेत्रियों में से है, जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपने विचार रख देती है.

यह सभी जानते है कि हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए गया है. बता दें कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कई पाक और भरतीय अभिनेता और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर काफी विवाद किए है. इसी दौरान अब इस मुद्दे पर सोनम कपूर ने अपनी राय रखी है. सोशल मीडिया पर अपने राय देकर खुद बुरी तरह से फंस गई है.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है. कई दिनों से ट्रोल होने के बाद आखिरकार सोनम ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है.

सोनम कपूर ने एक ट्वीट के जरिएं कहा कि, दोस्तों शांत हो जाओ…किसी की बातों को घुमाना, उसे गलत समझना यही दिखाता है कि आप कितने गलत हैं. आप वहीं सोचते हैं जो आप सोचना चाहते हैं. लेकिन इससे उस व्यक्ति पर फर्क नहीं पड़ता है, बल्कि आप को ही इससे ज्यादा फर्क पड़ता है.

दरअसल सोनम ने एक अखबार में दिए गए एक इंटरव्यू में आर्टिकल 370 को लेकर कहा था कि उन्हें इस मामले के बारे में ज्यादा नहीं पता है, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था कि पाक से उनका और उनके परिवार का पूरान संबंध है. ये देखकर बहुत दुख होता है कि स्थिति अभी कहां आ गई है. मैं देशभक्त हूं, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी चुप रहना बेहतर है. लेकिन मुझे उम्मीद है कि इस पर काम करने का कोई शांतिपूर्ण तरीका भी होगा.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा भारी, फैंस ने दिया ऐसा जवाब

इसी बीच सोनम की फिल्म नीरजा को पाक में बैन किए जाने पर कहा कि मै एक कलाकार हू. इसी कारण उनकी फिल्म को हर जगह पर दिखाई जानी चाहिए. इसी बात को लेकर सोनम को ट्विटर पर लोग काफी भलाबुरा कह रहे है.