Shraddha Kapoor अपने Rumoured Boyfriend की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं, चर्चा में आई एक्ट्रेस की ड्रेस

383


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में अपने कजिन की शादी में नजर आई थीं और अब वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की बर्थडे पार्टी में स्पॉट की गईं. इस दौरान वे काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थीं. बर्थडे पार्टी से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ग्रीन और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

श्रद्धा ने पहनी खासड्रेस

रोहन की जन्मदिन पार्टी से ज्यादा इस दौरान श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने जो ड्रेस पहनी है उसे लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने रोहन की बर्थडे पार्टी में नियॉन ग्रीन कलर की मिनी ड्रेस पहनी है. चेहरे पर ब्लैक मास्क और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने बालों को खोल रखा था. इस ड्रेस पर उन्होंने हील्स पहनी थीं. पहले मालदीव्स में अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा की शादी और फिर मालदीव्स में ही फैमिली और फ्रेंड्स के साथ उन्होंने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अब अपने बर्थडे पर धमाल मचाने के बाद उन्होंने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के खास दिन को आलिशान तरीके के सेलिब्रेट किया. 

 

 

बर्थडे पार्टी में पहुंचे रणवीर

रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) की जन्मदिन पार्टी में श्रद्धा के अलावा अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची थीं. बता दें कि रोहन (Rohan Shrestha) पिछले दिनों श्रद्धा (Shraddha Kapoor) के परिवार के साथ प्रियांक की शादी के लिए भी मालदीव पहुंचे थे.

रोहन का कैजुअल लुक

पार्टी के बाद श्रद्धा और रोहन (Shraddha Rohan) एक साथ दिखाई दिए. इस दौरान रोहन (Rohan Shrestha) ने कैजुअल लुक को ही तवज्जो दे रखी थी. उन्होंने काली-सफेद चेक की आगे से खुली शर्ट पहन रखी थी. साथ ही अंदर ब्लैक कलर की टीशर्ट कैरी की थी. ब्लू डेनिम जींस में उनका लुक कैजुअल ही था.

 

 

यह भी पढ़ें- BB House से निकलने के बाद Rakhi Sawant का बयान, बताई Rubina का सच्चाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है, जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link