Shilpa Shetty ने Anurag Basu के बारे में किया मजेदार खुलासा, सेट पर करते हैं ये काम!

324
Shilpa Shetty ने Anurag Basu के बारे में किया मजेदार खुलासा, सेट पर करते हैं ये काम!

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और फिल्ममेकर अनुराग बसु (Anurag Basu) के संग कोरियोग्राफर गीता कपूर भी शो को जज करती हैं. ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ 27 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और फिल्ममेकर अनुराग बसु (Anurag Basu) डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर : चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में जज की भूमिका निभाने वाले हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आती है. पिछले सीजन में दोनों ने काफी मस्ती की थी. इसी बीच अब शिल्पा ने अनुराग को लेकर एक मजेदार खुलासा कर दिया है.

सेट पर बच्चे बन जाते हैं अनुराग

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अनुराग बसु (Anurag Basu) की तारीफ की है. शिल्पा ने कहा है कि अनुराग का सेट पर होना अपने आप में मजेदार होता है. शिल्पा ने कहा, ‘आपके आसपास दादा यानी अनुराग बसु (Anurag Basu) का होना मजेदार है. वह सेट पर एक नटखट बच्चे की तरह होते हैं. वह हमेशा हमें हंसाते रहे हैं और उनकी बोलने की एक खास शैली है, जो मनोरंजक और प्रिय है.’

प्रैंक करने में माहिर हैं अनुराग

वह कहती हैं कि अनुराग बसु बड़े शरारती हैं और प्रैंक (मजेदार तरीके से बेवकूफ बनाना) करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि वह हमेशा किसी न किसी प्रैंक पर कायम रहते हैं और हमारी टांग खींचने का एक मौका तलाशते रहते हैं. इसके साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि हालांकि किसी भी गंभीर मुद्दे पर वह काफी स्नेह के साथ पेश आते हैं. शो में उनकी सहयोगी जज गीता के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि वह और गीता दोनों ही बसु की कंपनी का आनंद लेते हैं.

27 मार्च से आएगा शो

कोरियोग्राफर गीता कपूर भी शो को जज करती हैं. ‘सुपर डांसर चैप्टर-4’ 27 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

इसे भी पढ़ें: होली के त्योहार के पीछे के वैज्ञानिक कारण क्या हैं ?

Source link