साइकिल छोड़कर कमल की शरण में पहुंचे वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल

0

राजनीति का उसूल रहा है कि कोई भी दुश्मन कभी भी दोस्त बन सकता है. यहाँ पाला बदलते देर नही लगती. आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का रुख कर लिया. दिल्ली में बीजेपी के कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के अलावा, पार्टी प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा के साथ-साथ कई और नेता मौजूद थे. बता दें कि नरेश अग्रवाल का सपा ने राज्यसभा का टिकट काट दिया है. इस बात से नरेश अग्रवाल नाराज़ बताए जा रहे थे. आज उन्होंने इस बात का इज़हार भी किया और सीधे तौर पर पार्टी पर आरोप लगाया कि फिल्म में काम करने वाले को टिकट दिया गया जबकि राजनीति करते आ रहे पार्टी के नेता का टिकट काट दिया गया.

नरेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नीतिन अग्रवाल पूर्व मंत्री और एमएलए मधु मिश्रा चेयर पर्सन हरदोई के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे. नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरा बेटा नितिन अग्रवाल जो अभी एमएलए हैं वह राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट करेगा.

 

मीठे बोल

इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है. उनकी पूरी टीम ने बीजेपी में शामिल हुई है. बीजेपी ने कहा कि इनके हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई. इन्होंने माना कि पीएम की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौरन यूपी को देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में बीजेपी एक मात्र विकल्प है. देश को तेज़ गति से विकास कराने में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सबसे बड़ा योगदान है. गोयल ने कहा कि बीजेपी राजनीति सेवा का साधन रह गई है. नरेश जी से अमित शाह से चर्चा हुई. उनको लगा कि बीजेपी में शामिल होकर वह यूपी की अधिक मात्रा में सेवा कर पाएंगे. गोयल ने कहा कि इनके आने का फायदा बीजेपी को भी मिलेगा.

भाषा का होश नही रहा

नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते हैं. इसलिए मैंने यह फैसला लिया. मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हूं. सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए. उन्होंने एक बार कहा कि मैं मुलायम जी के साथ भी हूं.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को खत्म किया जा रहा है. मेरा टिकट फिल्मों में काम करने वाली की चक्कर में काटा गया. जो गलत था. फिल्मों में डांस करने वालों के नाम पर मेरा टिकट काटा गया है. मैंने इसे उचित नहीं समझा. मैं बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करूंगा. मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल एमएलए है वह बीजेपी के साथ रहेगा. नीतिन राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देंगे. मेरा समाज शुरू से बीजेपी के साथ है. मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आए. मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद. मैं विश्वास पर खरा उतरूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =