नहीं जीता पाया भारतीय टीम को रोहित शर्मा का शतक, 34 रन से हारी भारतीय टीम

0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया नें भारतीय टीम को 34 रनों से मात दे दी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया नें भारत के सामने जीत के लिए 289 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय टीम सिर्फ़ 254 रन ही बना सकी।

नहीं काम आ सका रोहित शर्मा का शतक

भारत की कमजोर पारी में रोहित शर्मा ही सिर्फ़ इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहें जिन्होंने दर्शकों का मन जीता। उन्होंने शानदार 133 रनों की पारी खेली। लेकिन उनकी यह बेहतरीन पारी भारत को जीत न दिला सकी। हालांकि, दूसरे तरफ़ महेंद्र सिंह धोनी नें रोहित शर्मा के साथ 51 रनों की पारी तो खेली, लेकिन वह भी भारतीय टीम को जीत न दिला सके।

ऑस्ट्रेलिया ने की शानदार गेंदबाजी

टेस्ट सीरीज गंवा चुकी ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे सीरीज में जीत दर्ज करना बहुज ज़रुरी था और पहला वनडे जीतकर ऑस्ट्रेलिया नें सीरीज की अच्छी शुरुआत की है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ़ से तेज गेंदबाज झाये रिचर्डसन ने शानदार 4 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने कप्तान विराट कोहली का भी विकेट लिया। आपको बता दें की तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया नें जीत लिया है। इसलिए सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को दूसरा मुकाबला जीतना बहुत ज़रुरी है।