भारत सरकार और सेना के खिलाफ जंग छेड़ने वाला था राम रहीम ?

596
डेरा से बरामद हुए हथियार!
डेरा से बरामद हुए हथियार!

राम-रहीम के डेरे से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है। राम-रहीम पहले से ही विवादों में होने के साथ ही रेप केस में जेल में बंद है, ऐसे में अब पुलिस को राम-रहीम के डेरे से भारी मात्रा में हथियार मिले है, जिससे बड़ा सवाल खड़ा होता है। इनमें से एक सवाल यह भी है कि डेरा सच्चा सौदा में इतने हथियार क्यों थे, क्या राम-रहीम किसी युद्ध को अंजाम देने के फिराक में था, या फिर इन हथियारों से वो लोगों को डराता धमकाता था।

खबर के मुताबिक, डेरा सच्चा सौदा के सिरसा डेरे से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार मिले हैं। पुलिस ने एक अभियान के दौरान ये हथियार डेरे से बरामद किये हैं। इनमें कई राइफल, रिवॉल्वर और गन शामिल हैं।हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा के डेरों से हथियार बरामद होने का सिलसिला जारी है। हथियार मिलने की वजह से हड़कंप मच गया है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि पुलिस ने एक बार फिर अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए डेरे से हथियार बरामद किए हैं। पुलिस को इस मामलें में बड़ी सफलता मिली है।

सेना के डेरे पर कब्ज़ा करने के बाद एक बात यह भी सामने आयी थी की राम रहीम के डेरे में सैन्य ट्रेनिंग भी दी जाती थी। अब इतनी भरी मात्रा में हथ्यार मिलने से यह सवाल उठता है की क्या राम रहीम भारत सरकार व सेना के खिलाफ जंग छेड़ना चाहता था?