लालू यादव ने शुरू किया खाना, बोले, राहुल का इस्तीफा होगा आत्मघाती

164

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव अभी जेल मे हैं. हालांकि वो अपना इलाज़ रांची के अस्पताल में करा रहे हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अपने सूबे बिहार में आरजेडी का सूपड़ा साफ़ होने के बाद लालू यादव ने खाना छोड़ दिया था, वे बेहद चिंतित थे.

लेकिन अब डॉक्टरों के समझाने पर उन्होंने फिर से भोजन लेना शुरू कर दिया है. डॉक्टरों ने उन्हें समझाया कि दवाएं और भोजन लेना बेहद ज़रूरी है इसके बाद उन्होंने भोजन शुरू किया है.

lallu yadav -

इसके बाद उनकी प्रतिक्रियायें भी वर्तमान राजनितिक परिस्थितियों पर आनी शुरू हो गयी हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इस्तीफे के सवाल पर कहा कि यह असल में कांग्रेस पार्टी के लिए ही आत्मघाती होगा.

आपको बता दें कि अभी संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में लालू प्रसाद यादव की पार्टी एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. आरजेडी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इसके बाद से ही लालू यादव बेहद तनाव में नज़र आये.

गोपालगंज तो रायसीना माय पॉलिटिकल जर्नी, जो की लालू प्रसाद यादव की आत्मकथा है के बाबत बात्चेत के दौरान उन्होंने ये सारी बाते नलिन शर्मा को बताई हैं.