जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

327
news
जानिए सोमवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा शुभ?

मेष
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। मन में सुख शांति रहेगी। कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा।

वृष 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिल सकती है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। कामों में सफलता मिलने के अच्छे योग बन रहे हैं। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन मान अच्छा रहेगा।

मिथुन
आज का दिनमान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। काम के सिलसिले में आपको ज्यादा मेहनत पर ध्यान देना होगा क्योंकि दिनमान उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सेहत के मामले में आज का दिन बढ़िया है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। सेहत भी मजबूत रहेगी। मन भी खुश होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज अपने मन की कोई बात अपने प्रिय से कहेंगे जिसे पूरा करने की वह कोशिश करेंगे।

astrological consultancy services 500x500 10 -

सिंह
आपके लिए आज का दिनमान मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। वैसे तो सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है। काम के सिलसिले में दिन में थोड़ा कमजोर रहेगा इसलिए सावधानी रखें।

कन्या
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। हल्के खर्चे तो रहेंगे लेकिन इनकम बढ़िया रहेगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में प्यार और रोमांस रहेगा। जो लोग प्रेम जीवन बिता रहे हैं, वो भी आज काफी खुश रहेंगे क्योंकि अपने प्रिय के साथ टाइम स्पेंड करने का अच्छा मौका मिलेगा।

तुला
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में भी आज का दिन आपके पक्ष में नतीजे सुनाएगा। पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव दिख सकता है।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। भाग्य मजबूत होने से कामों में सफ़लता मिलती जाएगी। परिवार के लोगों का सहयोग भी मिलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बहुत ही खुशनुमा रहने वाला है।

rashifal 1 9 -

धनु
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में भी आपको बहुत मेहनत करने से भी उतने नतीजे नहीं मिलेंगे जितने कि आपने उम्मीद की थी इसलिए सावधानी से रहें। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य बीतेगा।

मकर
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। हल्के खर्चे रहेंगे लेकिन सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आप पूरा ध्यान देकर अपने काम पर पकड़ बनाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। विरोधियों से सावधान रहें। अपने खान-पान पर ध्यान दें। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज तनाव देखने को मिल सकता है लेकिन आपसी बातचीत से इसे सुलझाया जा सकता है।

मीन
आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत ही खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में रोमांस और प्यार बढ़ेगा। एक दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में भी आज का दिन प्रेम से भरा रहेगा।

यह भी पढ़े:जानिए क्या है hindu succession act?