जनता परेशान, चुनाव में लगेगा बीजेपी को करंट- राहुल गांधी

516
जनता परेशान, चुनाव में लगेगा बीजेपी को करंट- राहुल गांधी
जनता परेशान, चुनाव में लगेगा बीजेपी को करंट- राहुल गांधी

गुजरात चुनाव चरम पर है, ऐस में गुजरात पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है। जी हां, गुजरात चुनाव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रंग जमाते नजर आ रहे है। राहुल गांधी गुजरात में बीजेपी पर जमकर हमला करते नजर आ रहे हैं। आइये खबर पर एक नडर डालते है….

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव दो चरणों में है। पहला चरण 9 दिसबंर है तो दूसरा चरण 14 दिसबंर को है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि चुनाव के नतीजा 18 दिसबंर आएंगे।

ghj -

बीजेपी को चुनाव में लगेगा करंट….

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने सीधा किसानों को चोट मारी और 2 फीसदी जीडीपी गिरा दी। जीएसटी को लेकर राहुल ने कहा कि हमने था कि जीएसटी आराम से लागू करो लेकिन सरकार ने आनन फानन में जीएसटी लागू कर दिया।

साथी ही राहुल ने ईज़ ऑफ डूइिंग बिजनेस की रैंकिंग पर कहा कि अरुण जेटली जी बाहर के लोगों की बात सुनते हैं लेकिन किसी छोटे कारोबारी की बात नहीं सुनते हैं। राहुल यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अभी राज्य में अंडरकरंट चल रहा है, गुजरात चुनाव में बीजेपी को करंट लगने वाला है।

मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा कि 8 नवंबर को हंसते हंसते नोट बंद करने का ऐलान किया था, लेकिन देश की जनता आज भी परेशान है।